Rahul-Gandhi-rally-in-mandsaur-pm-narendra-modi-cheated-farmers-slams-congress-president
अपडेट

राहुल का पीएम मोदी पर हमला, बोले, किसानों को दिया धोखा

मंदसौर। मंदसौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने किसानों को धोखा दिया है। किसानों से किये वादे भी पूरे नहीं किये। इसकी वजह से किसान आत्महत्या के लिए मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी मध्यप्रदेश में सत्ता में आने के दस दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर देगी। मंदसौर में पिछले साल आंदोलन के दौरान गोलाबारी में किसानों की मौत के जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राहुल गांधी मंदसौर जिले के पिपलियामंडी में किसान गोलीकांड की बरसी पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित कर रहे थे।
बता दें कि आज के ही दिन एक साल पहले मंदसौर में पुलिस की गोलाबारी में छह किसानों की मौत हो गयी थी। गोलीकांड की बरसी पर कांग्रेस ने रैली का आयोजन किया है। इसे समृद्धि संकल्प रैली का नाम दिया है। राहुल ने इस गोलीकांड में मारे गए किसानों के परिजनों से भी मुलाकात की।
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राज्य के प्रत्येक जिले में फूड प्रोसेसिंग लगायी जाएगी। किसान अपने उत्पाद इस तरह की इंडस्ट्री तक ले जाएंगे। इससे किसानों को अधिक लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि आज आप मंडी में जाते हैं आपको चेक मिलता है फिर बैंक में रिश्वत मांगी जाती है, 15 प्रतिशत शिवराज चौहान ले लेते हैं। हम आपको मंडी में सीधे पैसा देंगे। हम आपसे खोखले वायदे नहीं करेंगे। जो आप इस मंच से सुनेंगे वो मैं आपको करके दिखा दूंगा। गांधी ने एक बार फिर मोदी को निशाना साधा और कहा कि मोदी मोदी भाई हैं। नीरव भाई और मेहुल भाई को नरेंद्र मोदी जी ने 30,000 करोड़ रुपए दिए। इतने पैसे से मध्य प्रदेश में किसानों का दो बार का कर्जा माफ किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *