अपडेट

ममता ने फूंका चुनावी बिगुल, मोदी पर भी साधा निशाना!

15 अगस्त से बीजेपी हटाओ, देश बचाओ अभियान शुरू करेगी टीएमसी, कसा तंज, कहा जो लोग पंडाल नहीं बना सकते, वे देश क्या बनाएंगे।

 बीजेपी नेता और वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा, चार कांग्रेसी विधायक हुए टीएमसी में शामिल

 कोलकाता। कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में रैली कर ममता बनर्जी को निशाने पर लिया था। अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर एक जोरदार रैली का आयोजन किया। इस रैली में ममता बनर्जी केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर बरसीं। उन्होंने केंद्र सरकार की सत्ता को उखाड़ फेंकने का संकल्प भी लिया। इतना ही नहीं ममता ने दावा किया की प्रधामंत्री मोदी और उनकी पार्टी को अगले साल होने वाले चुनाव में मुंह की खानी पड़ेगी। पार्टी महज सौ सीटों के भीतर सिमट जाएगी। इस दौरान भाजपा और कांग्रेस को भी झटके लगे। जब वरिष्ठ भाजपा नेता और पत्रकार चंदन मित्रा व चार कांग्रेसी विधायकों ने तृणमूल का दामन थाम लिया।

राजधानी कोलकाता में शहीद दिवस रैली में ममता बनर्जी जमकर गरजीं। उन्होंने कहा कि 2019 के आम चुनावों में बंगाल रास्ता दिखाएगा। गौरतलब है कि साल 1993 में विक्टोरिया हाऊस के बाहर 13 युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का मार दिया गया था। जिसके चलते हर वर्ष शहीदी दिवस मनाया जाता है।
इसके साथ ही ममता ने हाल में पीएम मोदी की मिदनापुर में हुई रैली के दौरान पंडाल गिरने की घटना का जिक्र करते हुए कटाक्ष किया और कहा कि ‘जो लोग पंडाल नहीं बना सकते, वह देश बनाना चाहते हैं?’

मेगा रैली के दौरान ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए कहा कि उनकी पार्टी आगामी 15 अगस्त से केंद्र सरकार के खिलाफ, भाजपा हटाओ, देश बचाओ अभियान शुरू करेगी। इसके साथ ही 19 जनवरी को एक बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों से राजनेता शामिल होंगे। उन्होंने दावा किया कि हम 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से सभी 42 सीटें जीतेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *