haldwani coaching center owner's wife killed
अपडेट

बदमाशों का कोचिंग संचालक के घर पर धावा, महिला की हत्या

हल्द्वानी। बदमाशों ने घर पर धावा बोलकर कोचिंग सेंटर संचालक की पत्नी की हत्या कर दी। जबकि कोचिंग सेंटर संचालक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्हें इलाज के लिए बृजलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश घर से जेवर, नगदी और मोटरसाइकिल भी ले गए। घटना मंगलवार रात की बताई जाती है। कोचिंग सेंटर संचालक दो दिन तक बेहोशी की हालत में पत्नी की लाश के साथ पड़े रहे।

पंचायत घर के समीप निवासी भुवन चंद्र भट्ट (42) दुर्गा सिटी सेंटर में इंजिनियरिंग की तैयारी का कोचिंग सेंटर चलाते हैं। मंगलवार रात घर पर भुवन और उनकी पत्नी राधा भट्ट (36) ही थे। सात वर्षीय बेटी अनन्या अपने ननिहाल गोरा पड़ाव गई थी। बताया जाता है कि मंगलवार रात बदमाश ड्रॉइंग रूम की खीड़की की ग्रिल तोड़कर घर में घुस गए। माना जा रहा है कि बदमाशों धारदार हथियार से राधा के सिर पर हमला किया जिससे उनकी मौत हो गयी। बदमाशों ने भुवन के सिर पर भी वार कर बेहोश कर दिया। इसके बाद बदमाश घर से जेवर और नगदी लूट कर भुवन की मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

भुवन के मकान के दुमंजिले में सुशीला तिवारी हाॅस्पिटल के डाॅक्टर गुरविंदर सिंह किराए पर रहते हैं। इन दिनों डाॅक्टर का परिवार घर गया है।  डा. गुरविंदर बुधवार शाम ड्यूटी से घर लौटे तो उन्होंने कोचिंग संचालक दंपति को नहीं देखा। उन्होंने भुवन को फोन भी किया मगर रिसीव नहीं हुआ। घर पर भुवन की बाइक भी नहीं थी इसलिए उन्हें कोई शक नहीं हुआ। करीब एक घंटा घर पर रुकने के बाद वह नाइट ड्यूटी के लिए चले गए।

गुरुवार सुबह ड्यूटी से लौटे तो घर पर किसी को न देख उन्हें शक हुआ। घर के दरवाजे भी अंदर से बंद थे। उन्होंने इसकी जानकारी गोरापड़ाव में रहने वाले राधा के भाई उमेश चैबे को दी। उमेश अपनी पत्नी के साथ भुवन के घर पर पहुंचे । दरवाजा तोड़कर भीतर गए तो सन्न रह गए। राधा की लाश बेड रूम में पड़ी थी जबकि भुवन बेहोश थे। घर की सारी अलमारियां खुली थीं और ड्रॉइंग रूम की खीड़की की ग्रिल निकली थी। भुवन को बृज लाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी, एसपी, सीओ ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस लूटपाट के लिए महिला की हत्या की आशंका जता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *