aryan-juyal-and-anuj-rawat-will-captain-for-under-19-cricket-in-sri-lanka tour
स्पोर्ट्स

उत्तराखंड के आर्यन और अनुज को अंडर-19 क्रिकेट टीम की कमान

By Kamal Papnai

हल्द्वानी। अगले महीने श्रीलंका दौरे के लिए अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा हो गयी है। इसमें वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान उत्तराखंड के लाल होंगे। 11 जुलाई से शुरू हो रहे श्रीलंका दौरे में वनडे टीम की कमान हल्द्वानी के आर्यन जुयाल और चार दिवसीय टेस्ट टीम का नेतृत्व रामनगर के अनुज रावत करेंगे।
11 जुलाई से 11 अगस्त तक के दौरे में टीम पांच वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी। आर्यन और अनुज दोनों ही विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। इससे पहले आर्यन न्यूजीलैंड में हुए अंडर-19 वल्र्ड कप में बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज शामिल हो चुके हैं। वह एक साल से अंडर-19 टीम का हिस्सा रहे हैं। आर्यन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन से खेलते हैं जबकि अनुज दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं।
अनुज को टेस्ट टीम की कमान मिलने पर रामनगर में उनके घर पर माता आशा रावत और पिता वीरेंद्र पाल सिंह रावत को बधाई देने वाला का तांता लगा है। क्रिकेट एसोसिएशन आॅफ उत्तराखंड के प्रदेश सचिव पीसी वर्मा, जिला सचिव दीपक मेहरा, मीडिया प्रभारी कमल पपनै, नवीन टम्टा, मनोज भट्ट, रामनगर क्रिकेट एकेडमी के सतीश पोखरियाल और हल्द्वानी काल्ट्स के पदाधिकारियों ने दोनों खिलाड़ियों को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *